शुभमन गिल (Shubman Gill) की अफवाहों के बाद सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) सुर्खियों में आईं। सारा तेंदुलकर सचिन तेंदुलकर और अंजलि तेंदुलकर की खूबसूरत बेटी हैं। आज हम इस लेख में कुछ अनदेखी तस्वीरें और उनकी निजी जिंदगी के अपडेट्स देखेंगे।

Sara Tendulkar unseen photos

सारा तेंदुलकर की उम्र कितनी है? (How old is Sara Tendulkar?)

सारा तेंदुलकर सचिन की सबसे बड़ी संतान हैं। खूबसूरत सयानी लड़की अब 25 साल की हो गई है। लेडी तेंदुलकर का जन्म 12 अक्टूबर 1997 के जादुई अंक के दिन हुआ था। वह तेंदुलकर परिवार की पहली संतान हैं। सारा की संभावित ऊंचाई 163 सेंटीमीटर है। सारा का जन्म और बचपन मुंबई में गुजरा है।

Sara Tendulkar unseen photos
<strong>Sara Tendulkar unseen photos<strong>

सचिन और डॉ. अंजलि के और भी बच्चे हैं। सारा के बाद अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) दूसरे बच्चे हैं। अर्जुन रणजी ट्रॉफी में गोवा से खेल रहे हैं और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने उन्हें आईपीएल नीलामी 2022 (IPL auction 2022) में 20 लाख में खरीदा।

सारा तेंदुलकर की क्वालिफिकेशन क्या है? उन्होंने अपनी पढ़ाई कहाँ पूरी की? (What is Sara Tendulkar’s qualification? Where she completed her study?)

सारा तेंदुलकर लंदन, इंग्लैंड में पढ़ाई कर रही हैं। उन्होंने मेडिसिन में ग्रेजुएशन पूरा किया है। उन्होंने वास्तविक समय में अपने व्यवसाय का अभ्यास नहीं किया है। लेकिन वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Sara Tendulkar unseen photos

सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे हैं शुभमन गिल? (Is Shubman Gill dating Sachin’s daughter Sara Tendulkar?)

पंजाब के मूल शुभमन गिल सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे हैं, ये अफवाहें 2020 में सामने आईं। शुभमन गिल अंडर 19 विश्व कप में अपने शीर्ष स्तर के प्रदर्शन के बाद सुर्खियों में आए। उन्होंने उस विशेष विश्व कप में “मैन ऑफ द टूर्नामेंट” का पुरस्कार जीता था।

Shubman Gill Sara Tendulkar commented on the same post on insta

गिल ने आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की ओर से अच्छा प्रदर्शन किया है। अब वह हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) में खेल रहे हैं। वह टीम इंडिया के तीनों फॉर्मेट के खिलाड़ी बन गए हैं। सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के करीबी संबंध हो सकते हैं। क्योंकि सारा आमतौर पर युवा क्रिकेटरों की उपलब्धियों को अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर साझा करती थीं। यहां तक कि, वह शुभमन गिल की पोस्ट पर कमेंट करते हुए भी देखे गईं हैं।

सारा और शुभमन ने इंस्टाग्राम पर एक ही कैप्शन के साथ अपनी-अपनी तस्वीरें पोस्ट की थीं जिसने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी। नाराजगी के कारण कुछ हफ्तों के बाद, दोनों ने पोस्ट से अपना कैप्शन हटा दिया है। दोनों का कैप्शन लिखा था ‘आई स्पाई’ यानी की, “मेरा तुम पर ध्यान हैं”।

Author

By Shujaz Chithara

Journalist Of Express Khabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *