टीवी इंडस्ट्री का मशहूर रियलिटी शो ‘शार्क टैंक’ दोबारा शुरू हो चुका है. पहले सीजन को लोगों का भरपूर प्यार मिला था और इस सीजन में वापस वही प्यार पाने के लिए यह दोबारा आ चुका है. जितनी ज्यादा टीआरपी शो को मिली उतनी ही ज्यादा चर्चा में इस शो के जज भी रहे हैं. इनकी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक कई बातें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. वही शार्क अमन गुप्ता बोट कंपनी के को-फाउंडर और चीफ मार्केटिंग ऑफिसर होने के साथ ही करोड़ों की संपत्ति के मालिक भी हैं.

सिर्फ 39 साल की उम्र में ही अमन गुप्ता ने जिंदगी में काफी कुछ हासिल कर लिया है. नाम, पैसा, शोहरत कमाने के साथ ही इनकी एक प्यारी सी और छोटी सी फैमिली भी है. जिनमें अमन गुप्ता की पत्नी का नाम प्रिया डागर है और उनकी दो क्यूट सी बेटियां भी है. सोशल मीडिया पर अमन गुप्ता कई बार अपनी फैमिली की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

अमन गुप्ता

अमन गुप्ता की वाइफ हमेशा नज़र आती है साथ
तस्वीरों को देख करके आपको पता लग जाएगा कि दोनों के बीच कितनी अच्छी बॉन्डिंग है. कई बार ऐसा भी देखा गया है कि जब भी अमन गुप्ता किसी टीवी सीरियल या इवेंट में होते हैं तो उनकी पत्नी भी उनका साथ देने के लिए वहां हमेशा मौजूद रहती है.

आपको बता दें कि प्रिया डागर भी अपने पति अमन गुप्ता से किसी मामले में कम नहीं है. प्रिया ने 2007 में एनर्जी और रिसोर्स की अपनी पढ़ाई पूरी की है. इसके बाद 2008 में इन्होंने अमन गुप्ता से शादी कर ली. इसके बाद वह नार्थ वेस्टर्न यूनिवर्सिटी अमेरिका में आगे की पढ़ाई करने चली गई.साल 2011 में वापस भारत आई और 2012 में बतौर क्लाइमेट चेंज एंड सस्टेनेबिलिटी में दिल्ली के एक स्कूल में रिसर्च एसोसिएट का काम करने लगी. साल 2015 से इन्होंने नीदरलैंड की एंबेसी में बतौर सीनियर पॉलिसी लीडर का काम शुरू कर दिया.

प्रिया डागर सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव
प्रिया डागर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और इस उम्र में भी वह दो बच्चों की मां होने के बावजूद काफी फिट दिखाई देती है. वह खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की एक्ट्रेस को भी पीछे छोड़ देती है. उन्हें ऑफ शोल्डर ड्रेस के साथ वन पीस और बिकनी में भी कई बार देखा गया है. इसके अलावा वह पारंपरिक परिधान में भी नजर आती है. इन सभी ड्रेसेज में वह काफी हसीन और खूबसूरत दिखाई देती है.

रियल लाइफ में वह काफी हॉट और बोल्ड है और अपना ज्यादातर समय अपनी छोटी बेटी के साथ ही बिताती हैं. वह अपनी बड़ी बेटी का भी पूरा ध्यान रखती है और घूमने फिरने की काफी शौकीन है. इसका सबूत आप उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर जाकर देख सकते हैं.

Author

By Shujah M S

Editor @ Express Khabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *