भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का आखिरी मैच तिरुवनंतपुरम में खेला गया. इस मैच से पहले टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) रिलैक्स मूड में नजर आ रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)के साथ एक फोटो शेयर की है, जो काफी वायरल हो रही है.

विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल ही में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वह शर्टलेस होकर अनुष्का शर्मा के साथ बीच के किनारे नजर आ रहे हैं. ये फोटो देखते ही देखते फैंस के बीच वायरल हो गई है.

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में रेड कलर की लव इमोजी भी लगाई है. ये कपल बीच के किनारे ब्रेकफास्ट करते दिखाई दे रहे हैं.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बहुत ही खुशमिजाज कपल हैं। उनकी एक बेटी है, वामिका। उन दोनों के पास बहुत पैसा है, और उन्होंने इसे महंगी अचल संपत्ति, कारों और अन्य चीजों पर खर्च किया है। विराट कोहली एक प्रसिद्ध क्रिकेट खिलाड़ी हैं, और अनुष्का शर्मा एक सफल अभिनेत्री और उद्यमी हैं।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का अपना फैशन लेबल और प्रोडक्शन हाउस है और आज हम कुछ ऐसी चीजों पर नजर डालने जा रहे हैं जो उन्होंने अपने पैसे से खरीदी हैं। सूची में शामिल कुछ चीजों में अपार्टमेंट, बंगले और लक्ज़री वाहन शामिल हैं।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के पास वर्ली, मुंबई में एक आलीशान, शानदार अपार्टमेंट है, जिसे उन्होंने 2016 में ओंकार रियल्टर्स एंड डेवलपर्स के प्रोजेक्ट, ओंकार 1973 से खरीदा था। 7,171 वर्ग फुट का अपार्टमेंट टावर सी और 35वीं मंजिल पर स्थित है। इस पावर कपल पर 34 करोड़ रुपये खर्च हुए.

चार बेडरूम का अपार्टमेंट तीन परिवारों को समुद्र के शानदार दृश्य पेश करता है और प्रत्येक बेडरूम से फैले बड़े डेक / वर्ंडास पेश करता है। आलीशान घर में लिविंग रूम में एक पियानो, बैठने के कमरे में कलाकृतियों, किताबों और प्राचीन वस्तुओं को समर्पित एक दीवार और फर्नीचर और कला के कई अन्य उल्लेखनीय टुकड़े हैं।

2012 में, अनुष्का शर्मा ने वर्सोवा में बद्रीनाथ टावर्स की 20वीं मंजिल पर 10 करोड़ रुपये में तीन अपार्टमेंट खरीदे। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री ने तीन फ्लैटों को एक विशाल अपार्टमेंट में मिला दिया, जो 6,000 वर्ग फुट में फैला हुआ है। ये अपार्टमेंट यारी रोड के पास पंच मार्ग पर अनुष्का के पिछले निवास, पंचवाटिका अपार्टमेंट से 10 मिनट की पैदल दूरी पर हैं।

मुंबई जाने और अनुष्का शर्मा के साथ रहने से पहले विराट कोहली ने गुड़गांव में एक घर खरीदा था। यह घर डीएलएफ फेज 1 में स्थित है, जो मुंबई के सबसे महंगे इलाकों में से एक है और इसे इंटीरियर डिजाइनर कॉन्फ्लुएंस ने डिजाइन किया है। इसके स्थान और इस तथ्य के आधार पर कि यह एक बड़ा घर है, हम यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि विराट ने इसके लिए बहुत पैसा दिया है।

कुछ समय पहले तक, बहुत से लोग नहीं जानते थे कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अलीबाग में एक फार्महाउस के मालिक हैं। पावर कपल के प्रशंसकों को इसके बारे में पता चलने का एकमात्र कारण यह था कि पिछले साल लॉकडाउन लागू होने से ठीक पहले इस जोड़े ने इस आराम की जगह को छोड़ दिया था।

Author

By Shujaz Chithara

Journalist Of Express Khabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *