Ravi kishan Daughter Riva Krishan: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री तक अपने अभिनय और दमदार डायलॉग डिलीवरी से लाखों करोड़ों दिलों को अपना मुरीद बनाने वाले रवि किशन किसी पहचान के मोहताज नहीं है। रवि किशन ने दोनों फिल्म इंडस्ट्री को मिलाकर 150 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। रवि किशन की बेटी रीवा किशन भी उनके नक्शे कदम पर ही चल रही है। रीवा किशन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हर दिन अपनी नई-नई तस्वीरों और वीडियो को साझा कर फैंस का एंटरटेनमेंट करती है।

वायरल हुई रीवा किशन की तस्वीरें
रीवा किशन की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिनमें वह आग के सामने बैठी हुई नजर आ रही है। रीवा किशन के फेस के एक्सप्रेशन यह साफ जाहिर कर रहे हैं कि वहां कड़ाके की ठंड पड़ रही है और वह इस ठंड से बचने के लिए आग सेक रही है। सर्दी के सितम के बीच रीवा किशन के इस नए अंदाज की तस्वीरें फैंस का दिल लूट रही है।

बेहद खूबसूरत है रवि किशन की बेटी रीवा
रीवा किशन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हर दिन अपने नए अंदाज की नई तस्वीरों को साझा करती है। ऐसे में हाल ही में रीवा किशन ने जो तस्वीरें शेयर की है, उनमें वह एक कुर्सी पर बैठी हुई नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने लॉन्ग नाइट कोट पहना हुआ है, जो कि काफी मोटा दिखाई दे रहा है। यह कोट उन्होंने ठंड से बचने के लिए पहना है। इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला लुक देते हुए आंखों पर चश्मा लगाया हुआ है। ऑल ओवर उनका यह लुक काफी अच्छा लग रहा है।


रवि किशन की बेटी रीवा की नई तस्वीरें न्यू ईयर सेलिब्रेशन की है, जो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। शेयर करने के कुछ ही देर बाद रीवा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी और इस पर फैंस ने भी काफी एक्साइटमेंट भरे रिएक्शन दिए हैं।

बोल्ड है रीवा किशन का हर अंदाज
बता दे रियल लाइफ में रीवा बेहद ग्लैमरस लाइफस्टाइल जीना पसंद करती है। उनकी एक्टिंग से ज्यादा चर्चे उन्होंने अपनी खूबसूरती को लेकर बटोरे हैं। रीवा की ग्लैमरस अदाएं देख आप बॉलीवुड की हसीनाओं को भूल जाएंगे। बता दे रीवा ने फिल्म सब कुशल मंगल है से डेब्यू किया था। इसमें वह राजेश खन्ना के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आई थी, लेकिन इसके बावजूद उनके अभिनय ने काफी चर्चा बटोरी थी। बात रीवा किशन के अपकमिंग प्रोजेक्ट की करें तो बता दे कि फैंस को इसका काफी बेसब्री से इंतजार है।

Author

By Shujaz Chithara

Journalist Of Express Khabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *