काफी कम समय मे क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में अपनी धाक जमाने वाले भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह किसी परिचय के मोहताज नहीं है हमने कई बार देखा है कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की कमी भारतीय क्रिकेट टीम को कितनी खली है चाहे वह एशिया कप हो या फिर वर्ल्ड T20 हर जगह में बुमराह की कमी देखी है, अपने खेल के अलावा जसप्रीत बुमराह अपनी निजी लाइफ के लिए भी काफी चर्चित रहे थे जिसकी वजह उनकी खूबसूरत पत्नी और टीवी प्रजेंटटर संजना गणेशन है

खूबसूरत संजना गणेशन से हुई है शादी: भारतीय तेज गेंदबाज बुमराह ने खूबसूरत टीवी एंकर संजना गणेशन से शादी की जिसके बाद यह शादी चर्चा का विषय बन गई, संजना गणेशन ने वर्ल्ड कप 2019 के दौरान Star Sports के कई फेमस शोज जैसे ‘मैच पॉइंट’ और ‘चीकी सिंगल्स’ जैसे भी होस्ट किए हैं। इन शोज के बाद क्रिकेट फैन्स के बीच संजना गणेशन काफी फेमस भी हो चुकी हैं।

किसी अप्सरा से कम नहीं है स्टार बॉलर Jaspreet Bumrah की वाइफ, तस्वीर देख आंख फट जाएगी.. 2
किसी अप्सरा से कम नहीं है स्टार बॉलर Jaspreet Bumrah की वाइफ, तस्वीर देख आंख फट जाएगी.. 4

इंजरी के चलते हैं टीम से बाहर: भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अपने इंजीनियर के चलते लंबे समय से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं सायंस को उम्मीद है कि वह जल्द ही वापसी करेंगे ताकि 2023 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय तेज गेंदबाजी को एक मजबूत बेस मिल सके।

किसी अप्सरा से कम नहीं है स्टार बॉलर Jaspreet Bumrah की वाइफ, तस्वीर देख आंख फट जाएगी.. 3

मॉडलिंग से की थी संजना ने करियर की शुरुआत: संजना गणेशन ने अपने करियर की शुरुवात बतौर मॉडल शुरू किया था, संजना Femina Miss India में फाइनलिस्ट रहीं संजना को ‘फेमिना ऑफिशली गॉरजस’ का ब्यूटी पेजेंट भी मिला था। संजना गणेशन बस जरा से अंतर से Miss India बनने से चूक गई थीं।

Author

By Shujaz Chithara

Journalist Of Express Khabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *