बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है दरअसल रिपोर्ट की मानी जाए तो एक बार फिर से अमिताभ बच्चन दादा बन गए हैं और आराध्या बच्चन दीदी बन चुकी है!

जी हां इस खबर के बाद उनके चाहने वालों ने सोशल मीडिया पर भी खुशी जाहिर की है और अमिताभ बच्चन को जमकर बधाई भी दे रहे वही हैरान होने की कोई बात नहीं है क्योंकि इस बच्चे की मां ऐश्वर्या राय बच्चन तो नहीं है!

अभी हाल ही में इस बच्चे को आराध्या बच्चन के साथ देखा गया है और यह फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है तो आइए बताते हैं आखिर यह कौन है !1

बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है दरअसल रिपोर्ट की मानी जाए तो एक बार फिर से अमिताभ बच्चन दादा बन गए हैं! और आराध्या बच्चन दीदी बन चुकी है!

जी हां इस खबर के बाद उनके चाहने वालों ने सोशल मीडिया पर भी खुशी जाहिर की है और अमिताभ बच्चन को जमकर बधाई भी दे रहे वही हैरान होने की कोई बात नहीं है!

क्योंकि इस बच्चे की मां ऐश्वर्या राय बच्चन तो नहीं है और अभी हाल ही में इस बच्चे को आराध्या बच्चन के साथ देखा गया है और यह फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है तो आइए बताते हैं आखिर यह कौन है !

दरअसल हाल ही में अमिताभ बच्चन के छोटे भाई अजिताभ बच्चन की बेटी नैना बच्चन ने एक बच्चे को जन्म दिया है और रिश्ते में अमिताभ बच्चन इस बच्चे की नाना लगते हैं! और इस तरीके से आराध्या बच्चन उसकी बड़ी दीदी लगती है!

वही इस बच्चे के जन्म होने के बाद बच्चन परिवार में काफी खुशहाली का माहौल बना हुआ है और इस खबर के आने के बाद सोशल मीडिया पर भी चर्चा हो रही है कि आखिरकार यह बच्चा अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का है!

वही फैंस जोड़ी को बधाई भी लग गया और यह कोई पहली बार नहीं है जब ऐसी खबर सामने आई है इससे पहले भी कई बार ऐसी की खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई है!

वही बता दें कि बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद फिल्मों से दूरी बना रखी है और अब वह कुछ इन्हीं फिल्मों में ही नजर आने लग गई है लेकिन लगातार ही वह सुर्खियों में बनी रहती है!

वही अपनी खूबसूरती से लोगों पर हमेशा ही है खूबसूरत महिलाओं में गिनती होती है यहां बता दें कि ऐश्वर्या राय की आने वाली फिल्म पोन्नियन सेलवन-1 रिलीज के लिए तैयार है और इस साल 30 सितंबर को रिलीज होगी!

Author

By Shujaz Chithara

Journalist Of Express Khabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *