Kapil Sharma love story: टेलीविजन इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री तक कई ऐसी प्रेम कहानियां है, जो किसी फिल्मी स्क्रिप्ट से कम नहीं लगती। ऐसे में आज हम जिस स्टार कपल की बात कर रहे हैं, वह कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ है। कपिल शर्मा को कॉमेडी की दुनिया का किंग इसलिए कहा जाता है, क्योंकि जैसे ही वह स्टेज पर चढ़ते हैं लोगों के चेहरों पर अपने आप मुस्कान आ जाती है।

Kapil Sharma

कपिल अपने परिवार से कितना प्यार करते हैं इसकी झलक तो वह अक्सर सोशल मीडिया के जरिए दिखाई देते हैं, लेकिन एक बार उन्होंने अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ और अपनी लव स्टोरी का खुलासा भी एक इंटरव्यू के दौरान किया था। इस दौरान उन्होंने बताया था कि गिन्नी चतरथ के पिता ने उनका रिश्ता सीधे ठुकरा दिया था। क्या था यह पूरा मजेदार किस्सा आइए, हम आपको डिटेल में आते हैं।

Kapil Sharma

कपिल को कैसे हुआ गिन्नी से प्यार

गिन्नी चतरथ जालंधर की रहने वाली है। उनका जन्म यहीं हुआ था। कपिल शर्मा भी जालंधर में ही पैदा हुए और यहीं पर उन्होंने पढ़ाई लिखाई की। दोनों एक दूसरे को कॉलेज से जानते थे। दोनों की पहली मुलाकात भी कॉलेज में ही हुई थी। कपिल शर्मा पहली ही मुलाकात में गिन्नी चतरथ से इंप्रेस हो गए थे। इसके बाद दोनों के बीच यह मुलाकाते बढ़ती गई और दोनों ने एक-दूसरे को मन ही मन अपना जीवनसाथी मान लिया।

Kapil Sharma

अमीर घराने से थी गिन्नी चतरथ

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की मुलाकातों को लेकर एक बार कपिल शर्मा के एक बेहद करीबी दोस्तों ने बताया था कि गिन्नी उन्हें शुरू से ही पसंद करती थी, लेकिन इसके बावजूद भी कपिल के मन में बड़े अजीब से सवाल आते थे। उन्हें लगता था कि वह बेहद अमीर घराने से ताल्लुक रखती है। ऐसे में अपने इन सवालों के बारे में जाकर उन्होंने खुद ही गिन्नी से पूछ लिया। इसके बाद दोनों सिर्फ पढ़ाई ही नहीं, बल्कि कमाई भी एक साथ करने लगे।

Kapil Sharma wedding

गिन्नी के पिता ने ठुकरा दिया था कपिल शर्मा का रिश्ता

दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और उसके बाद परिवार को भी इस बारे में बताया। इस दौरान कपिल की मां भी गिन्नी के पापा के पास रिश्ता लेकर गई, लेकिन उन्होंने कपिल के रिश्ते को ठुकरा दिया। इसके बाद कपिल शर्मा अपनी लाइफ में बिजी हो गए और अपनी लाइफ को सेट करने में जुट गए। कामयाबी का एक मुकाम हासिल करने के बाद कपिल शर्मा ने फिर गिन्नी को प्रपोज किया और इस बार गिन्नी ने जब हां कहा तो दोनों फिर परिवार के पास शादी की रजामंदी लेने पहुंचे।

Kapil Sharma

 

2018 में कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने की शादी

इसके बाद साल 2018 में दोनों ने परिवार से रजामंदी लेने के बाद शादी की। आज कपिल शर्मा अपने परिवार के साथ बेहद खुश है। कपिल शर्मा के परिवार में उनकी पत्नी के अलावा उनके दो बच्चे भी हैं।

Author

By Shujaz Chithara

Journalist Of Express Khabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *