बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से फेमस अक्षय कुमार को भला कौन नहीं जानता है. अक्षय अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं. अपनी नायाब एक्टिंग से हर किसी को दीवाना करने वाले अक्षय कुमार के लिए आज का दिन कभी ना भूलने वाला बन गया है. दरअसल एक्टर की मां अरुणा भाटिया का आज निधन को गया है. अक्षय की मां काफी वक्त से बीमार थीं. अपनी मां के निधन की जानकारी खुद अक्षय ने फैंस को दी है. आज हम आपको बताएंगे अक्षय के परिवार में कौन कौन है और एक्टर ने ये खास मुकाम कैसे पाया है.

अक्षय कुमार एक मिडिल फैमिली से आते हैं. एक्टर आज जिस भी मुकाम पर हैं, वह खुद की दम पर हैं. एक्टर से पहले उनकी फैमिली में कोई भी सिनेमा से नहीं था. आपको बता दें कि अक्षय कुमार दिल्ली के रहने वाले हैं. एक मिडिल क्लास में जन्में अक्षय कुमार के पिता Indian Army में थे. एक्टर के पिता का नाम हरिओम भाटिया था.

एक्टर की माँ एक हाउसवाइफ थी.अक्षय के पैरेंट्स चाहते थे कि वह भी एक अच्छी नौकरी करके लाइफ में सेट हो जाएं.

लेकिन अक्षय 12वीं क्लास में फेल हुए तो दूसरी बार उन्होंने 12वीं फर्स्ट डिविजन में पास किया एक्टर ने पढ़ाई से ब्रेक ले लिया.

आज अक्षय कुमार ने अपने माता-पिता दोनों को खो दिया है. अक्षय भी अपनी बहन को अपनी कामयाबी का श्रेय देते हैं।

बता दें अक्षय के परिवार में उनकी एक बहन अलका भाटिया भी हैं जो लाइमलाइट से दूर रहती हैं लेकिन वे अपने भाई अक्षय के बेहद करीब हैं।

अक्षय जहां फिल्मी दुनिया के सुपरस्टार हैं वहीं उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ग्लैमर वर्ल्ड से काफी दूर हैं।ट्विंकल शादी से पहले फिल्मों में काम करती थीं लेकिन अब वह एक बेहतरीन लेखिका हैं।

Author

By Shujaz Chithara

Journalist Of Express Khabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *